प्रजापति समाज युवक-युवती परिचय सम्मेलन कोटा -2024 | Prajapati Samaj Yuvak Yuvati Parichay Sammelan kota

हाडौती प्रजापति समाज सुधारक संघ, कोटा संभाग के तत्वाधान में राष्ट्रीय स्तर का युवक-युवति परिचय सम्मेलन 9 जून 2024 को कोटा में आयोजित किया जा रहा है जिसमें विवाह योग्य युवक-युवतियाँ अपना पंजीयन करवा सकते है। संस्था के द्वारा पंजीयन शुल्क 1000 रूपये निर्धारित किया गया हैं। जिसे संस्था के खाते में जमा करवा सकते है। संघ के अध्यक्ष मोहन लाल प्रजापति एवं महामंत्री अमृत लाल प्रजापति ने बताया कि परिचय सम्मेलन के लिए पंजीयन प्रारम्भ कर दिये है। पंजीयन की अंतिम तिथि 5 जून 2024 रखी गई है। परिचय सम्मेलन का आयोजन 9 जून को दादाबाड़ी स्थित प्रजापति छात्रावास में किया जायेगा।

हाडौती प्रजापति समाज सुधारक संघ, कोटा संभाग के तत्वाधान में आयोजित युवक-युवति परिचय सम्मेलन में शामिल होने के लिए नीचे दिये जा रहे लिंक पर क्लिक करके फार्म को भरकर सबमिट कर सकते है। और समिति के द्वारा दिये गये खाते में पेमेंट जमा करवाकर रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूर्ण कर सकते है।

परिचय सम्मेलन में अविवाहित, विधवा, परित्यक्ता, तलाकशुदा, विधुर आदि अपना पंजीयन करवा सकते है। परिचय सम्मेलन के बाद संघ के द्वारा परिचय पुस्तिका का प्रकाशन किया जायेगा। जिसमें रजिस्ट्रेशन करवाने वाले सभी युवक-युवतियों का विवरण प्रकाशित होगा। जिससे एक-दूसरे की जानकारी सभी के पास उपलब्ध रहेगी।

संस्था के कोषाध्यक्ष अमृत लाल प्रजापति ने बताया कि लम्बे समय के बाद कोटा में परिचय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। अब इसकी अत्यंत आवश्यकता महसूस होने लगी थी और सभी को इस प्रकार के आयोजन का इंतजार भी था। हाडौती प्रजापति समाज सुधारक संघ के द्वारा इस आयोजन का जिम्मा लिया गया है। इससे निश्चित ही समाज को फायदा मिलेगा।