समाज सुधारक संघ की बैठक में हुई चर्चा

0
242

प्रजापति मंथन : कोटा / राज. हाडोती प्रजापति समाज सुधारक संघ की बैठक 29 दिसंबर को प्रजापति छात्रावास दादाबाड़ी में रखी गई। जिसकी अध्यक्षता प्रजापति समाज सुधारक संघ के अध्यक्ष कृष्ण मुरारी प्रजापति द्वारा की गई। बैठक में प्रजापति छात्रावास के निर्माण कार्य को लेकर चर्चा की गई। बैठक में प्रस्ताव लिया गया कि छात्रावास में 9 कमरे बनकर तैयार हैं, जो भी समाज के भामाशाह 1 लाख या उससे अधिक का अनुदान देता है तो एक कमरे पर उनकी नेम प्लेट लगाई जाएगी।

जिसके बाद 2 भामाशाह आगे आए और उन्होंने सहयोग राशि देने की बात कही। बैठक में राकेश चक्रवर्ती द्वारा छात्रावास निर्माण हेतु 11000 रुपए का अनुदान दिया। जिसके लिए समस्त सदस्यों ने आभार जताया। बैठक में अनुदान एकत्रित करने के अन्य तरीको पर भी चर्चा की गई।

बैठक में अध्यक्ष कृष्ण मुरारी प्रजापति, जगदीश रेनवाल, वित्त मंत्री मोती लाल प्रजापति, रामकरण प्रजापति, सूरजमल कटारिया, महावीर पॉटर, मोतीलाल, गौरीशंकर प्रजापति, राकेश चक्रवर्ती, दिनेश प्रजापति एवं अन्य कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित रहे। हाडोती प्रजापति समाज सुधारक संघ की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें पवन प्रजापति कल्याणपुरा को संभाग का युवा अध्यक्ष बनाया गया और संभाग के महामंत्री के पद पर सौरभ प्रजापति को नियुक्त किया गया।