प्रहरी की भांति कार्य कर रहें है ग्राम पंचायत आटोन के सरपंच

कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी देकर कर रहें है जागरूक

0
795

प्रजापति मंथन : आटोन / बारां (राज.)
कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में प्रशासन के द्वारा भरसक प्रयास किये जा रहें है। प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और जिला कलेक्टर से लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता तक कोरोना संक्रमण का मुकाबला करने के लिए डटे हुए है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कुछ इसी प्रकार से डटे हुए ग्राम पंचायत आटोन के सरपंच प्रतिनिधि देवकिशन प्रजापति। देवकिशन प्रजापति ग्राम पंचायत को इस महामारी के संक्रमण से बचाने के लिए भरसक प्रयास कर रहें है। वे प्रशासन की और से मिल रहें निर्देशों का पालन करते हुए डट कर कोरोना का मुकाबला कर रहें है।

ग्राम पंचायत में छिडकाव करते देवकिशन प्रजापति।


देवकिशन प्रजापति सरपंच प्रतिनिधि के साथ-साथ जिला कांग्रेस कमेटी बारां के महासचिव भी है तथा अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ के युवा प्रदेशाध्यक्ष भी है।

कोरोना संक्रमण से बचाव की जानकारी देकर कर रहें है जागरूक

देवकिशन प्रजापति ग्राम पंचायत आटोन का दौरा कर ग्रामीणों को संक्रमण से बचाव की जानकारी दे रहें है। उनके साथ राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आटोन के चिकित्सा अधिकारी डॉ. मनीष कुमार जैन, ग्राम पंचायत स्तरीय कौर कमेटी के संयोजक देवीलाल वर्मा अध्यापक, चिकित्सा विभागीय कर्मचारियों के साथ लगे हुए है। खबर का शेष अगले पेज पर…