पिड़ावा के ग्राम कोटड़ी में कोरोना संक्रमित मिलने पर लगाया कर्फ्यू

0
302

प्रजापति मंथन : झालावाड़ (राज.)। झालावाड़ जिले की तहसील पिड़ावा के ग्राम कोटड़ी में नोवल कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति चिन्हित होने एवं संक्रमण फैलने की संभावनाओं के मद्देनजर नागरिकों के स्वास्थ्य की सुरक्षा एवं लोक परिशान्ति बनाए रखने की दृष्टि से जिला कलक्टर कार्यालय द्वारा दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट झालावाड़ सिद्धार्थ सिहाग द्वारा निषेधाज्ञा जारी की गई है। निषेधाज्ञा की सख्ती से पालना की जाए।

निषेधाज्ञा अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमण की गंभीरता को देखते हुए तहसील पिड़ावा के ग्राम कोटड़ी में श्रीराम मंदिर से नंदराम माली का मकान, पीरूलाल माली के मकान से लालचंद जैन के मकान तक के क्षेत्र में निवासरत व्यक्तियों का उनके आवास से बाहर आवागमन पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा। उक्त सम्पूर्ण क्षेत्र को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया गया है। यह आदेश दिनांक 02 जून 2020 की दोपहर 12 बजे से 22 जून, 2020 की रात्रि 12 बजे तक तहसील पिड़ावा के ग्राम कोटड़ी के उक्त सम्पूर्ण क्षेत्र में प्रभावी रहेगा। उक्त जारी निषेधाज्ञा की पूर्ण एवं संख्ती से पालना का दायित्व उपखण्ड मजिस्टेªट पिड़ावा एवं उप अधीक्षक पुलिस वृत्त पिड़ावा का होगा।

ड्यूटी मजिस्टे्रट नियुक्त

तहसीलदार पिड़ावा लक्ष्मीनारायण प्रजापत को तहसील पिड़ावा के ग्राम कोटड़ी में श्रीराम मंदिर से नंदराम माली का मकान, पीरूलाल माली के मकान से लालचंद जैन के मकान तक के क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए ड्यूटी मजिस्टे्रट नियुक्त किया गया है।