ग्राम सेवक में चयनित साधना प्रजापति एवं पीएचडी करने पर वंदना प्रजापति का किया स्वागत

अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ एवं प्रजापति समाज सेवा संस्थान जिला झालावाड़ के संयुक्त तत्वाधान में किया स्वागत।

0
747
साधना प्रजापति एवं वंदना प्रजापति का स्वागत करते हुए।

प्रजापति मंथन : झालावाड़ (राज.)। ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा में चयनित प्रजापति समाज की साधना प्रजापति का समाज की और से स्वागत किया गया। साधना प्रजापति की इस सफलता ने प्रजापति समाज का गौरवा बढ़ाया है तथा समाज की अन्य छात्राओं के लिए मिसाल पेश की है।

ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा के हाल ही में घोषित नतीजों में चयनित प्रजापति समाज की साधना प्रजापति का अखिल भारतीय प्रजापति कुंभकार महासंघ एवं प्रजापति समाज सेवा संस्थान जिला झालावाड़ के संयुक्त तत्वाधान में प्रजापति मंथन के जिला कार्यालय बंधन प्रिंटर्स पर रविवार को फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। साथ ही मिठाई खिलाकर बधाई शुभकामनाएँ दी।

महासंघ के युवा प्रदेश मुख्य महासचिव प्रहलाद प्रजापति ने बताया कि साधना प्रजापति जिले की झालरापाटन तहसील के नलखाड़ी गांव के बालचन्द प्रजापति की सुपुत्री है। साधना प्रजापति बी.एड. कर रीट की तैयारी कर रही है। इसी दौरान ग्राम विकास अधिकारी के लिए आयोजित भर्ती परीक्षा में शामिल हुई और हाल ही में घोषित किये गये परीक्षा परिणामों जगह बनाने में सफल रही है। साधना प्रजापति ने बताया कि उन्होंने पतियोगी परीक्षाओं के लिए बहुत तैयारी की है। और आगे की तैयारी निरन्तर जारी है। इनका लक्ष्य टीचर बनने का है। उन्होंने आगे बताया कि इस सफलता से उनका आत्मविश्वास बढ़ा है। इससे आगे होने वाली परीक्षाओं में मदद मिलेगी।

झालावाड़। वंदना प्रजापति का स्वागत करते हुए।

इसी दौरान पीएचडी करने पर वंदना प्रजापति का भी स्वागत किया गया तथा मिठाई खिलाकर बधाई शुभकामनाएँ दी गई। वंदना प्रजापति सोयत म.प्र. के शासकीय विद्यालय में अध्यापक के पद पर कार्यरत है। अभी हाल ही में इन्होंने अपनी पीएचडी की पढ़ाई पूर्ण की है।

इस दौरान शिव शंकर प्रजापति, विनोद कुमार प्रजापति, धनरूप प्रजापति, सुनील प्रजापति, सागर प्रजापति, राधेश्याम प्रजापति, हरिशंकर प्रजापति, हरिओम प्रजापति एवं अभिषेक प्रजापति मौजूद रहे।